You are viewing Karnal City's FIRST & highly ACCLAIMED Blog...!!!

Sep 20, 2011

Jagjit Singh in Karnal


Ghazal maestro Jagjit Singh performed here in Noor Mahal Karnal. The detailed news by Jagran News is posted here. Do comment about the latest format we are following by posting posts in Hindi 
प्रसिद्ध गजल गायक जगजीत सिंह की गायकी ने जादू सरीखा काम किया। श्रोता मदमस्त हो गए। हर गजल जिंदगी के किसी न किसी पहलू के साथ जोड़ती गई। श्रोता उनकी गजलों के साथ थे और वह श्रोताओं के साथ।
हीफा के आमंत्रण पर होटल नूर महल में जगजीत सिंह ने अपनी गायकी का और ज्यादा दीवाना करनाल की जनता को बनाया। उन्होंने यह दौलत भी ले लो और यह शोहरत भी ले लो.. गजल के साथ अपनी गायन को शुरू किया, तो पंडाल में गजल गायन को रूबरू देखा। इसके बाद उन्होंने आपको देखकर देखता रह गया गजल पेश की, तो हर को झूमने को बेताब था। गायकी का जादू सिर चढ़ना शुरू हो गया। उन्होंने तेरे शहर में मुसाफिर की तरह गजल पेश की तो गजल के शौकीन पूरी तरह से तिलिस्म में बंध गए। हर कोई इस गायकी के जादू को अपने जेहन में उतारता गया। ताकि यह स्वर्णिम पल उन्हें हमेशा याद रहे। उनकी गायकी का जादू चला तो समय बीतने का पता तक नहीं चला। एक के बाद एक करके उन्होंने अपनी गायकी के माध्यम से श्रोताओं को बांधे रखा। विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप शर्मा ने कहा कि जगजीत सिंह विश्व के फनकार है। उनकी गजल गायकी का पूरा देश दीवाना है। विधायक सुमिता सिंह ने जगजीत सिंह का स्वागत किया। इस दौरान समाजसेवी जगदीप विर्क, पानीपत के डीसी जेएस अहलावत, कर्नल मनबीर चौधरी आदि मौजूद थे।
करनाल, जागरण संवाद केंद्र


If you liked this post, make sure you subscribe to my RSS feed!

No comments:

Post a Comment