You are viewing Karnal City's FIRST & highly ACCLAIMED Blog...!!!

Sep 16, 2011

पेट्रोल के दाम बढ़ने पर फिर बढ़ा आक्रोष


पेट्रोल के दाम बढ़ने पर फिर बढ़ा आक्रोष



पेट्रोल के दाम बढ़ने के साथ ही जनता में फिर आक्रोश बढ़ गया। लोगों ने सरकार को कोसते हुए कहा कि यह महंगाई बढ़ाने की हद पार हो रही है। पेट्रोल के दाम बढ़ने की खबर मिलते ही पेट्रोल पंप पर वाहन चालकों की भीड़ उमड़ पड़ी। वाहन चालकों ने अपने अपने वाहन की गाड़ी की टंकी फुल कराई तो कइयों ने अपनी जेब के अनुसार पेट्रोल डलवाया। हालत यहां तक रही कि लोग प्लास्टिक की बोतल में भी पेट्रोल डलवाकर ले गए। शहर के हर पेट्रोल पंप पर देर रात तक वाहनों की कतार नहीं टूटी।

सेक्टर सात के जुगल किशोर ने कहा कि कांग्रेस के शासन में महंगाई बढ़ने की हद पार हो चुकी है। एक साल में इतनी बार पेट्रोल के दाम बढे़ हैं कि अब गरीब वाहन चलाने की सोच भी नहीं सकता। सेक्टर नौ निवासी अनिल मिगलानी ने कहा कि एक साल में चार बार पेट्रोल के दाम बढ़ने साफ है कि सरकार किस हद तक महंगाई पर नियंत्रण करने के दावे कर रही है। सेक्टर 13 के राजेश डुडेजा ने कहा कि वह महंगाई से उकता चुके हैं। सरकार को पेट्रोल के दाम तुरंत कम करने चाहिए।
दयाल सिंह कालोनी निवासी सुमित मिगलानी कहता है कि पेट्रोल के दाम बढ़ने का असर हर क्षेत्र पर दिखाई देगा। मेरठ रोड निवासी विजय गुप्ता का कहना है कि वह कार की सवारी छोड़ कर अब मोटरसाइकिल चलाना भी नहीं सोच सकता।
Via:Jagran



If you liked this post, make sure you subscribe to my RSS feed!

No comments:

Post a Comment